बार्फ़ बैग की सामग्री

- 2021-06-30-

लेपित कागज, पीईटी पर सिलिकॉन तेल (एजेंट से) की एक परत के साथ लेपित, पीई फिल्म लेपित कागज है, लेपित कागज आम तौर पर एक तरफा होता है, अलग की ताकत से अलग सूत्र, साधन परीक्षण कोको ने डिग्री मापा प्रकार का, जैसे कि 15G, 25G से 80G रेंज, बल का मान जितना छोटा होता है, इसके विपरीत, बड़ा (या: वजन) होता है। मैनुअल टेस्ट वेट विधि है: एक ही गमिंग पेपर लें, एक ही आकार के कई हिस्सों में विभाजित करें, कुछ अलग ड्रेंचिंग पेपर लें और एक-दूसरे को गोंद करें, एक ही दबाव लागू करें, हाथ से छीलने के परीक्षण के लिए, ध्यान से वजन महसूस करें तनाव का। छीलने की ताकत रिलीज का वजन है, और इसके विपरीत हल्का है। इसलिए, उपरोक्त स्पष्टीकरण के अनुसार, लेपित कागज की पीईटी सुरक्षात्मक फिल्म और कवर रिलीज पेपर की पीईटी सुरक्षात्मक फिल्म के बीच का अंतर नीचे के कागज पर होना चाहिए। एक पीईटी कैरियर है, एक पेपर कैरियर है। यदि आकार पैरामीटर निश्चित हैं, तो दो अंतर डाई-कटिंग प्रभाव में परिलक्षित होते हैं।

सिंगल साइडेड कोटेड पेपर में दूधिया सफेद सिंगल साइडेड पीई कोटेड पेपर, लाइट येलो सिंगल साइडेड पीई कोटेड पेपर, व्हाइट आर्टिफिशियल लेदर सिंगल साइडेड कोटेड पेपर, पीला आर्टिफिशियल लेदर सिंगल साइडेड कोटेड पेपर, डार्क ब्लू सिंगल साइडेड कोटेड पेपर वेट होता है। 28-260 ग्राम से, केवल निदान और उपचार के लिए, भोजन, जलरोधक, जलरोधक, पैकेजिंग, पैकेजिंग बैग बनाने और अन्य लेपित कागज प्रवाह कास्टिंग मशीन के अनुसार कागज के प्रकार की सतह पर प्लास्टिक के कच्चे माल के साथ लेपित एक बहुलक सामग्री है। इस बहुलक सामग्री की मुख्य विशेषताएं तेल प्रतिरोध, जल प्रतिरोध (सापेक्ष), और गर्म पिघलने हैं। विभिन्न गुणों के लिए विभिन्न मुख्य उपयोग: जब हैम्बर्गर पैक करने के लिए, इसके तेल प्रतिरोध के लिए उपयोग किया जाता है। केएफसी बिना तेल के रिसने के दस मिनट के लिए खाद्य तेल का 80 डिग्री है। जब कॉपर पेपर पैकेजिंग के लिए उपयोग किया जाता है, तो इसकी जलरोधी विशेषताओं को लें। जब पूर्ण स्वचालित पैकेजिंग मशीन पैकेजिंग में उपयोग किया जाता है, तो गर्म पिघल की विशेषताओं को लें। 1979 में, जर्मन वैज्ञानिकों ने फिल्म परीक्षण विषय गतिविधियों के उपयोग के अनुसंधान और विकास ने एक अंतरराष्ट्रीय प्रदर्शनी में एक विशेष पुरस्कार जीता, फिल्म ने सभी का ध्यान आकर्षित किया। पॉलीप्रोपाइलीन या निचले दबाव पॉलीज़ीन हाथ से बुने हुए कपड़े के साथ, एक अनूठी प्रसंस्करण प्रक्रिया के बाद, सतह को 0.04 सेमी मोटी उच्च दबाव पॉलीज़ीन इलेक्ट्रोस्टैटिक फिल्म के साथ कवर किया जाता है, फिर एक फिल्म बन जाती है।

कोटेड पेपर, जिसे पीई कोटेड पेपर, पीई कोटेड पेपर, सिंगल प्लास्टिक कोटेड पेपर, डबल प्लास्टिक कोटेड पेपर, वाटरप्रूफ कोटेड पेपर, वाटरप्रूफ कोटेड पेपर, पीई पेपर, कोटेड पेपर, कोटेड पेपर के रूप में भी जाना जाता है, में विभाजित हैं: सिंगल प्लास्टिक कोटेड पेपर और डबल प्लास्टिक कोटेड पेपर, सिंगल प्लास्टिक कोटेड पेपर: लोगों को फिल्म पेपर के दोनों किनारों के रूप में भी जाना जाता है, क्योंकि यह फिल्म के दोनों तरफ है, यह भी एक प्लास्टिक कच्चा माल है, इसलिए वे सिंगल प्लास्टिक फिल्म के लिए फिल्म पेपर भी कहेंगे। कागज़। डबल प्लास्टिक कोटेड पेपर: हम इसे डबल साइडेड कोटेड पेपर भी कहते हैं, क्योंकि यह दोनों तरफ कोटेड है, सभी कोटेड पीई प्लास्टिक के कच्चे माल हैं, हम इसे डबल प्लास्टिक कोटेड पेपर भी कहेंगे। फिल्म पेपर: सभी प्रकार के बैग में बॉक्स बोर्ड के मामले में सभी प्रकार के बैग पीई प्लास्टिक पर गर्म पिघल जाएंगे कच्चे माल समान रूप से कागज की सतह पर गोंद डालते हैं, जिसके परिणामस्वरूप पेपर लैमिनेटिंग होता है, नियमित पेपर की तुलना में, भीग जाता है झिल्ली कागज में जलरोधक होता है, तेल को रोकता है, आदि, और पीई प्लास्टिक कच्चे माल एक रेशेदार सामग्री है, जैसे तेल, जलरोधक, गर्म पिघल सकता है, लेकिन जब इसका उपयोग विभिन्न उत्पादन और विनिर्माण उद्योगों में किया जाता है, तो इसकी अलग-अलग विशेषताएं होती हैं। जब इसका उपयोग खाद्य उद्योग में किया जाता है, तो यह स्वचालित रूप से अपनी तेल-सबूत विशेषताओं को ले लेगा। जब इसका उपयोग लेपित कागज की पैकेजिंग के लिए किया जाता है, तो यह इसकी जलरोधी विशेषताओं को ले लेगा। हर कोई मास्टर पेपर लिग्निन फाइबर से बना होता है, पानी का असंतुलन मजबूत होता है, इसलिए हर कोई मास्टर नम पेपर प्राप्त करता है, और पीई प्लास्टिक फिल्म मशीन गर्म पिघल गोंद और कागज की सतह का समान रूप से उपयोग करता है, प्लास्टिक की फिल्म की एक पतली परत के कारण, कारण कागज की सतह में गर्म पिघल के लिए, कागज और पीई फिल्म को मजबूत के साथ जोड़ा जा सकता है जिसे हल करना आसान नहीं है, और सभी उत्पादन प्रक्रिया पूरी प्रक्रिया में गर्म पिघल विश्लेषण रासायनिक विलायक का उपयोग नहीं करती है, बहुत पारिस्थितिक पर्यावरण संरक्षण, और उत्पादन और पैकेजिंग के दूसरे भाग में, गर्म पिघल सीलिंग के तहत, पीई फिल्म की इस परत के साथ तुरंत चिपकने की कोई आवश्यकता नहीं है।