एल्यूमिनियम फोइल पेपर बैग की भूमिका

- 2021-08-20-

की भूमिकाएल्यूमीनियम पन्नी पेपर बैग
एल्युमिनियम फॉयल बैग एक बैग बनाने की मशीन द्वारा संयुक्त होने के बाद विभिन्न प्रकार की प्लास्टिक फिल्मों से बना एक बैग होता है, जिसका उपयोग भोजन, दवा औद्योगिक उत्पादों, दैनिक आवश्यकताओं आदि को पैकेज करने के लिए किया जाता है।
नाम से एल्युमिनियम फॉयल बैग देखा जा सकता है, एल्युमिनियम फॉयल बैग प्लास्टिक बैग नहीं हैं, और यहां तक ​​कि साधारण प्लास्टिक बैग से भी बेहतर कहा जा सकता है। जब आप खाना ठंडा करना या पैक करना चाहते हैं, तो एल्युमिनियम फॉयल बैग सबसे अच्छा विकल्प हैं।
आम एल्यूमीनियम पन्नी बैग में आमतौर पर उनकी सतह पर एंटी-ग्लॉस विशेषताएं होती हैं, जिसका अर्थ है कि वे प्रकाश को अवशोषित नहीं करते हैं और कई परतों में बने होते हैं। इसलिए,एल्यूमीनियम पन्नी पेपर बैगअच्छे छायांकन गुण और मजबूत इन्सुलेशन दोनों हैं। एल्यूमीनियम की संरचना अंदर है, इसलिए इसमें अच्छा तेल प्रतिरोध और कोमलता भी है।

जब लोग दूर-दराज के रिश्तेदारों और दोस्तों से मिलने जाते हैं, तो वे अक्सर अपने गृहनगर से एल्यूमीनियम पन्नी के बैग में लिपटे कुछ विशेष उत्पाद या अपनी खुद की उत्कृष्ट कृतियों के विशेष सूखे स्नैक्स लाते हैं, जो उनकी ईमानदारी और दया को प्रदर्शित करेगा। तथाकथित शिष्टाचार हल्का और स्नेही है। महत्वपूर्ण बात यह है कि मन। हालांकि, कुछ खाद्य पदार्थ खाने के लिए तैयार पके हुए खाद्य पदार्थ हैं, और ले जाने के दौरान वे आसानी से खराब हो जाएंगे। इसलिए ऐसी कई चीजें हैं जो बहुत स्वादिष्ट होती हैं लेकिन छीनी नहीं जा सकतीं। मुझे डर है कि वे सड़क पर हवा के संपर्क में आ सकते हैं और भोजन में सूक्ष्मजीव पैदा कर सकते हैं। फफूंदी के कारण खराब होना भोजन के मूल स्वाद के बहुत लंबे समय तक नष्ट होने के कारण भी हो सकता है। वैक्यूम पैकेजिंग में हवा के प्रवेश को रोकने, बाहरी दबाव का विरोध करने और भोजन की ताजगी बनाए रखने का प्रभाव होता है।

Aluminum Foil Paper Bag